पति के साथ मुंबई ना जा पाई तो कलजुगी मां ने बच्चे का दबा दिया गला और बच्चे की हो हुई मौत।

0 835

- Advertisement -

सुल्तानपुर

इस कलयुग में कुछ भी हो जाय वही कम है,आप लोग यह जल्दी नही सुने होंगे की जो माँ नौ महीने जिस बच्चे को अपनी कोख में रखती होगी तो उसको कितना प्यार करती होगी। लेकिन क्या वही माँ अपने उसी बच्चे का मुंह दबा कर हत्या कर सकती है। लेकिन यह सोलह आने सच है। क्यों कि उसका पति उसको मुंबई नगरी लेकर नही जा रहा है।लिहाजा आवेशित पत्नी ने कारनामा कर दिया।

- Advertisement -


पति के साथ मुंबई ना जा पाई तो कलजुगी मां ने बच्चे का दबा दिया गला, हुई मौत।

आप को बता दे कि यह मामला सुल्तानपुर जनपद के कोतवाली चांदा के फरमापुर गांव की यह सुबह की घटना हैं।बताते चले कि पति अपनी पत्नी को समझाया कि मैं जा रहा हूँ दस बीस दिन मे पहुँच कर कमरे की व्यवस्था कर के आप को बुला लूंगा और वैसे भी बीस दिन बाद आप का भाई आएगा उसी के साथ आप को बुला लूंगा।
लेकिन होनी को कुछ औऱ मंजूर था पति को प्रयागराज से मुंबई जाने के लिए ट्रेन पकड़ना था लिहाज वह शाम को ही घर से निकल गया और इधर कलयुगी मां ने गुस्से में अपना आपा खो दिया एक वर्षीय बेटे का गला दबा दिया, सुबह घर के लोगो द्वारा बच्चे को ना देख बच्चे की मां से पूछा गया लेकिन उसकी तरफ से कोई जानकारी नही दी गई लिहाज़ा बच्चे के पिता और मामा को फोन से बुलाया गया जब भाई ने बहन से कड़ाई से बात पूछी तो इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी हो पाई कि।बच्चे को लेकर परिजन आनन फानन में अस्पताल ले गए लेकिन मासूम ने दम तोड़ दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई। पति की तहरीर पर कोतवाली चांदा में मां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई।

शोसल मीडिया पर एक दरोगा साहब के पैसे लेने का वायरल फ़ोटो मामला निकला कुछ और,देखे क्या है पूरा मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


शोसल मीडिया पर एक दरोगा साहब के पैसे लेने का वायरल फ़ोटो मामला निकला कुछ और।