चौकीदार ने गोली मारने का लगाया आरोप,चुनावी रंजिश को लेकर चला आ रहा है विवाद।

0 360

- Advertisement -

प्रधानी चुनाव को काफी समय बीत गया लेकिन चुनावी रंजिश हैं कि अभी थमने का नाम नही ले रही हैं।इसी से जुड़ा मामला सुल्तानपुर जनपद से आ रहा है जहां आज पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान में जम कर लाठी डंडे चले वही पूर्व प्रधान के पति ने आरोप लगाया है कि उसे पैर पर गोली मारी गई हैं। दरअसल ये मामला है,

- Advertisement -


चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व और वर्तमान प्रधान हुए आमने सामने, मारपीट औऱ गोली मारने का लगा आरोप।

सुल्तानपुर के कुड़वार का है जहाँ आज उस समय हड़कंप मच गया जब सूचना मिली कि थाने के चौकीदार को दबंगों ने गोली मार दिया और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है।घटना तब हुई जब पीड़ित चौकीदार बच्चे को स्कूल छोड़कर घर लौट रहा था। स्थानीय लोगो ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।वही पुलिस गोली मारने वाले मामले से सिरे से नकार रही हैं हां मारपीट के मामले को मान रही हैं।

मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के इसरौली गांव का है।जहां गांव निवासी राम सुंदर थाने में चौकीदार है। वह गुरूवार को ड्यूटी से लौटने के बाद बच्चे को स्कूल छोड़कर आ रहे थे। वही राम सुंदर ने आरोप लगाते हुए बताया कि रास्ते में चंद्रभान, दयाराम, नरेंद्र मौर्य ने उसे रोक लिया और मारने पीटने लगे। उस पर तमंचे से फायर किया। पहली गोली नही लगी नहीं तो दुबारा फायर किया तो वह गोली पैर में लग गई। और इसके बाद चार पांच लोगो ने लाठी डंडे से मारापीटा।हल्ला गुहार होने पर गांव वालो को आता देख हमलावर भाग गए।

वही पीड़ित के भाई ने मीडिया को जानकारी दी।

वही पीड़ित चौकीदार ने कुड़वार थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि पैर में घाव के निशान हैं और गोली लगना बताया जा रहा है।अभी एक्सरे होना है उसकी स्थिति खतरे से बाहर हैं।

बाइट-डॉ

पीड़ित चौकीदार रामसुंदर ने बताया कि पहले ही चुनावी रंजिश चली आ रही है। 2017 में मेरी भाभी संगीता देवी प्रधान थी, तब से यह लोग हमसे रंजिश रख रहे हैं। यह चौथी बार हम पर हमला हुआ है। इससे पहले 9 जुलाई को मेरे भाई पर इन लोगो ने हमला किया, जिसकी थाने पर शिकायत की गई थी।

बाइट-पीड़ित चौकीदार रामसुंदर

वही सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि रामसुंदर और चंद्रभान के बीच प्रधानी चुनाव से रंजिश चली आ रही है। रामसुंदर के पैर में चोट आई है। फायरिंग नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

बाईट – राघवेंद्र चतुर्वेदी सीओ सिटी

आखिर क्यों आधी रात में ही स्मृति ईरानी की विवादित होल्डिंग कलेक्ट्रेट गेट के पास लग गई, देखे क्या था पूरा मामला।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिर क्यों आधी रात में ही स्मृति ईरानी की विवादित होल्डिंग कलेक्ट्रेट गेट के पास लग गई, देखे रिपोर्ट।