एग्जाम ना दे पाने पर पीजी कालेज के विरोध में फार्मेसी के नाराज 66 छात्रों ने कलेक्ट्रेट गेट किया बंद,डीएम से की फरियाद, देखे पूरी रिपोर्ट।

0 513

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में चर्चित हुए फ़ार्मेसी के 66 बच्चों के कैरियर पर लगे दावँ के मामले में आज आज फार्मेसी के छात्र छात्राओ ने जिलाधिकारी से मिलने उनके कार्यालय पहुँच गई जहां उन्होंने स्कूल के प्रबंधक पर स्कूल से भगाने व गाली गलौज देने का आरोप लगाया,गौरतलब हो कि कादीपुर क्षेत्र के पड़ेला के पास पंडित राम चरित्र महाविद्यालय फ़ार्मेसी कॉलेज का यह मामला हैं और भाजपा के नेता श्रवण कुमार मिश्र प्रबंधक हैं उन्ही से जुड़ा यह मामला है और उन पर आरोप लग रहा है।वहां पर पहुंचे फ़ार्मेसी के छात्र ने क्या कहा आप भी सुने।

- Advertisement -


पीजी कालेज के विरोध में फार्मेसी के नाराज 66 छात्रों ने कलेक्ट्रेट गेट किया बंद,डीएम से की फरियाद।

वही फ़ार्मेसी प्रथम वर्ष की छात्रा ने बताया कि डिप्लोमा इन फार्मेसी कोर्स में प्रथम वर्ष के 66 बच्चों का प्रवेश ले लिया गया, लेकिन जब परीक्षा का समय आया तो प्रवेश पत्र देने के नाम पर टाल मटोल किया जाने लगा। शनिवार से परीक्षा भी शुरू हो गई हैं।

वही जब इस मामले की जानकारी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को लगी तो संगठन ने जिलाधिकारी कार्यालय के कलेक्ट्रेट गेट को बंद कर धरना प्रदर्शन करने लगे,सूचना लगते ही मौके पर एसडीएम और कोतवाल मौके पर पहुंच कर छात्रों की समस्याओं को सुना ,काफी मानमनौव्वल के बाद आश्वासन पर प्रदर्शन को समाप्त किया गया।इस पूरे मामले पर एसडीएम पीसी पाठक क्या कहते है आप भी सुने।

मृतक के घर सांत्वना देने पहुँची सांसद मेनका गांधी को परिजनों ने कहा ऐसा सांसद मिलना दुर्लभ,देखे पूरी खबर की वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


मृतक के घर सांत्वना देने पहुँची सांसद मेनका गांधी को परिजनों ने कहा ऐसा सांसद मिलना दुर्लभ।