अयोध्या पहुंचे मत्स्य मंत्री डॉ संजय निषाद का आया बड़ा बयान।

0 82

- Advertisement -

अयोध्या।
अयोध्या पहुंचे मत्स्य मंत्री डॉ संजय निषाद का बयान।सोनेलाल पटेल जयंती को लेकर डॉ संजय निषाद का बयान।सोनेलाल की जयंती पर ना हो राजनीति। पल्लवी पटेल कहीं भी मनाए पटेल की जयंती। सोनेलाल पटेल ऐतिहासिक पुरुष।उनकी जयंती कोई भी मना सकता है। कहीं भी मना सकता है जगह की कोई जरूरत नहीं। जगह एक राजनीतिकरण है। घर में मनाए दिन में मनाए, दरवाजे दरवाजे मनाए, गांव-गांव मनाएं हम भी मनाते हैं निषादराज जयंती।

- Advertisement -

मछली पालन के लिए लोगों को किया जागरूक।कहा लक्ष्मी कमल पर होती है और कमल पानी में होता है।पानी में ही लक्ष्मी जी हैं।पानी से ना डरे। पानी में 20 पैसे का एक मछली का बच्चा छोड़ो। ढाई 3 महीने में 10 गुना का फायदा होता है।हमारे निषाद समुदाय में ना पैसा है ना व्यवसाय है इसलिए हमारी पार्टी का बेसिक मुद्दा है। समुदाय के लोग करें मछली पालन।आरक्षण के लिए प्रयास जारी।आरक्षण के लिए प्रमाणित दस्तावेज खोज कर लाया हूं।मै ही आरक्षण दिलाऊंगा। इसका सिस्टम है। उस पर काम हो रहा है।हमारे समुदाय को विपक्षियों ने किया गुमराह। इस संवैधानिक आरक्षण से दूर रखा गया। विपक्ष ने उलझा रखा था अब उसे हम सुलझा रहे हैं।और सुलझाने में मिल रही है कामयाबी-संजय निषाद।

पी एम एम एस वाई वेबसाइट पोर्टल से संबंधित जागरूकता कार्यक्रम में अयोध्या पहुंचे थे डॉ संजय निषाद।

यूपी में आज के सबसे बड़े सड़क हादसे में पहुंचे विधायक,परिजनों से की मुलाकात,देखे अबतक की अपडेट रिपोर्ट,कौन कहाँका और क्या था पूरा मामला,देखे सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी चैनल के साथ।

सनसनीखेज खबरों के लिए सब्सक्राइब करें kd news up यूटयूब चैनल।


यूपी में आज के सबसे बड़े सड़क हादसे में पहुंचे विधायक,परिजनों से की मुलाकात,देखे अबतक की अपडेट रिपोर्ट।