KD NEWS LIVE

जब डीएम ने स्कूल के हेडमास्टर को भट्ट…चुप कह कर क्लास में ही चिल्लाये और वीडियो हो गया वायरल,देखे क्या था पूरा मामला।

0 627

बिहार के लखीसराय का बताया जा रहा है वीडियो।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रिंसिपल के पक्ष में खड़े दिखे लोग।


जब डीएम ने स्कूल के हेडमास्टर को भट्ट…चुप कह कर क्लास में ही चिल्लाये और वीडियो हो गया वायरल।

DM और हेडमास्टर का एक स्कूल में बातचीत करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे प्रिंसिपल के पहनावे को देखकर डीएम गुस्से से भर गए और टिप्पणी की है।प्रिंसिपल को कुर्ता पजामा पहने देख डीएम ने कहा की नेता बन जाओ।

इसके बाद डीएम ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को वहीं से फोन मिला दिया और प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की बात करने लगे. हेडमास्टर की सैलरी भी रोकने की बात कही. डीएम कैमरे के सामने ही हेडमास्टर पर चिल्लाते हुए भट्ट… और चुप्प कहते भी दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं, डीएम कहते हैं कि हेडमास्टर को अपनी सैलरी से ही स्कूल में लाइट्स लगवाने चाहिए।

मामला बिहार के लखीसराय जिले का है. यहां बालगुदर पंचायत के कन्या प्राथमिक विद्यालय बालगुदर का निरीक्षण करने डीएम संजय कुमार सिंह पहुंचे थे. उनके साथ स्थानीय मुखिया भी मौजूद थे. इसी दौरान स्कूल के प्रिंसिपल निर्भय कुमार सिंह पर डीएम भड़क गए.

अब लोग घटना का वीडियो शेयर कर डीएम को निशाने पर ले रहे हैं. फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इसका वीडियो शेयर किया और लिखा- इस तथाकथित डीएम को टीचर से उनका अपमान करने के लिए माफी मंगवानी चाहिए और तुरंत उसे नौकरी से निकाल देना चाहिए.

लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग डीएम के व्यवहार पर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं. असल में वीडियो में डीएम छात्रों के सामने ही हेडमास्टर से आपत्तिजनक भाषा में बात करते दिखते हैं।

महिला अस्पताल में 18+मुफ्त बूस्टर डोज लगना शुरू, रजिस्ट्रेशन की नही है जरूरत,विधायक विनोद सिंह द्वारा अभियान का किया गया शुभारंभ।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


महिला अस्पताल में मुफ्त बूस्टर डोज लगाना शुरू,विधायक विनोद सिंह द्वारा अभियान का किया गया शुभारंभ

Leave a Reply

%d bloggers like this: