बेतहासा गर्मी के बीच भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कह दी ठंडी गर्मी और बुलडोजर की बड़ी बात, देखे पूरी खबर

0 195

- Advertisement -

सुल्तानपुर-प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे हेलीकाप्टर से सुलतानपुर। पं रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा में हुए शामिल। लगभग दो हजार की संख्या में योजनाओं की लाभार्थी महिलाएं मौजूद। पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम।

- Advertisement -


बेतहासा गर्मी के बीच भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कह दी ठंडी गर्मी और बुलडोजर की बड़ी बात, देखे पूरी खबर

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

शहर के पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में संबोधन के बाद बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। अमृत सरोवर के अवैध कब्जेधारी माफियाओं पर चलेगा बुलडोजर, गरीबों का होगा पुनर्वास। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले बीते चार चुनावों में हार का लगाया चौका। कांग्रेस पर कटाक्ष ₹100 में 15 पैसे लाभार्थियों को मिलता था उनके सरकार में, हम दे रहे सत् प्रतिशत। अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में विकसित राष्ट्रों के राष्ट्राध्यक्ष चलते हैं पीएम मोदी के पीछे। कसा तंज, पिछली सरकारों के कार्यकाल में दलालों की भरती रही तिजोरी। हम भर रहे गरीबों की झोली।

[ जिलाध्यक्ष आर ए वर्मा, विधायक विनोद सिंह, राज प्रसाद उपाध्याय, सीताराम वर्मा, राजेश गौतम, एमएलसी शैलेंद्र सिंह ने किया सम्मानित। डिप्टी सीएम ने सुल्तानपुर की ख्याति प्राप्त नृत्यांगना अन्नया श्रीवास्तव, जिले की बेटी/आईएएस अरीबा नोमान, डॉ एएन सिंह, शिक्षा के क्षेत्र में शिक्षक मुनेंद्र मिश्रा, अंकित अग्रहरि, डॉ रवि वर्मा, क्रीड़ा में कोमल यादव को खेलरत्न, आशुतोष को रक्तदान के लिए किया सम्मानित। नशा उन्मूलन में पवित्र सक्सेना को किया सम्मानित, की हौसला अफजाई।

KD NEWS UP की खबर का असर,कूरेभार CHC के वायरल वीडियो को CMO ने लिया संज्ञान और जनपद में कोरोनो काल मे आये आशाबहुओ के मानदेय के बंदरबांट पर डॉ डी के त्रिपाठी ने क्या कहा देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


KD NEWS UP की खबर का असर,कूरेभार CHC के वायरल वीडियो को लिया संज्ञान,एम्बुलेंस से दो मरीजों ले जाने का मामला,