नुपर शर्मा पर हुए सवाल पर एकाएक भड़के सांसद बृजभूषण सिंह ,कहा ये नुपर सूपुर कौन है।

0 781

- Advertisement -

नुपर शर्मा पर हुए सवाल पर एकाएक भड़के सांसद बृजभूषण सिंह ,कहा ये नुपर सूपुर कौन है।यह मेरा विषय नही है।

- Advertisement -


नुपर शर्मा पर हुए सवाल पर एकाएक भड़के सांसद बृजभूषण सिंह ,कहा ये नुपर सूपुर?

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह सुल्तानपुर जनपद पहुंचे, इस दौरान वे दिवंगत पूर्व सदर विधायक सूर्यभान सिंह के आवास पर पहुंचे और परिजनों से मिल कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सूर्यभन सिंह से उनका करीबी संबंध था, लिहाजा परिजनों को उन्होंने आश्वस्त किया कि हर दुख दुख में वे उनके साथ खड़े हैं।परिजनों से मुलाकात के बाद वहां से निकले सांसद बृजभूषण पत्रकारों से रूबरू हुये। महाराष्ट्र सरकार में उपजे विवाद पर उन्होंने कहा कि शिवसेना का नेचुरल गठबंधन बीजेपी थी, लेकिन चुनाव के दौरान उन्होंने ये गठबंधन तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि अब अगर शिवसेना भाजपा के साथ नही मिलती है तो उसके अस्तित्व पर ही सवाल खड़े हो सकते हैं।

सांसद ब्रिजभूषण ने अग्निवीर योजना पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि मेरा समय गुजर चुका है , अगर आज भी मुझे मौका मिले तो सबकुछ छोड़कर 4 साल के लिये अग्निवीर की ट्रेनिंग लेने के लिये तैयार हूँ। उन्होंने कहा आज विश्व के कई देशों में ये योजना चल रही है लेकिन वहां केवल ट्रेनिंग ही दी जाती है, कोई पारितोषिक नही, विपक्षियों पर कमेंट करते हुये उन्होंने कहा कि ट्रेनिंग के दौरान पारितोषिक देना ही उन्होंने भूल कर दिया।

सांसद ने कहा आज लोग एनसीसी के लिये पैरवी करते है। उन्होंने कहा कि मोदी जी जिस बड़े विजन से आये है। विपक्षी उसी का बेजा फायदा उठा रहे हैं।

बाईट- ब्रिजभूषन शरण सिंह- सांसद कैसरगंज

यूपी के मंत्री सतीश चंद्र शर्मा महाराष्ट्र में मचे सियासी जंग पर क्या कह गए,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


उत्तर प्रदेश के मंत्री सतीश चंद्र शर्मा महाराष्ट्र में मचे सियासी जंग पर क्या कह गए,देखे पूरी रिपोर्ट।