दो लोगो की मौत पर घटना हैं या दुघर्टना में फंसी पुलिस, लेकिन सिपाही आया जद में, हुआ मुकदमा दर्ज, आखिर कौन है सिपाही क्या है पूरा मामला देखे विस्तृत रिपोर्ट।

0 736

- Advertisement -

सुल्तानपुर-दो युवकों के मौत का मामला,सिपाही के ऊपर मुकदमा हुआ दर्ज,पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा,बीते दिन सड़क हादसे में दो युवकों ने तोड़ा था दम,परिजनों ने हादसा नही हत्या होने की आशंका जता लखनऊ वाराणसी हाइवे किया था जाम,सप्ताह भर पूर्व सिपाही विवाद होने का परिजन लगा रहे थे आरोप,कुड़वार थाना क्षेत्र का मामला।

- Advertisement -


घटना या दुघर्टना में फंसी पुलिस, लेकिन सिपाही के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, आखिर कौन है सिपाही क्या है पूरा मामला,देखे रिपोर्ट

सुल्तानपुर में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान परिजनों ने पुलिस के सिपाही पर ही हत्या का आरोप लगाते हुये लखनऊ वाराणसी हाइवे पर टोल प्लाजा के पास जाम लगा दिया। घटना की जानकारी लगते ही एसडीएम और सीओ परिजनों को समझाने का प्रयास का रहे हैं। दरअसल गुरुवार की सुबह कुड़वार थानाक्षेत्र के भदहरा गांव के पास दो बाइक की भिड़ंत हो गई थी। इस घटना में बाइक सवार प्रदीप कोरी और प्रवीण पाण्डेय को इलाज के लिये अस्पताल लाया गया जहां प्रदीप कोरी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी थी, जबकि गम्भीर रूप से घायल प्रवीण पाण्डेय को लखनऊ रेफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते मे प्रवीण पाण्डेय ने दम तोड़ दिया। इसी घटना से नाराज परिजन गुरुवार की देर शाम लखनऊ वाराणसी हाइवे पर असरोगा टोल प्लाजा के पास जहम लगा दिया और प्रदर्शन करने लगे। परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की मौत सड़क हादसे में नही हुई बल्कि कुछ दिनों पहले एक सिपाही से विवाद हुआ था, उसी सिपाही ने ही इनकी हत्या करवाई है। घटना की जानकारी लगते ही एसडीएम सदर और सीओ सिटी असरोगा टोल प्लाजा पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

बाइट – परिजन
बाइट – सीपी पाठक एसडीएम
बाइट – सीओ राघवेंद्र

वही जानकारी प्राप्त हुई कि दो युवकों के मौत के मामले में सिपाही के ऊपर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही परिजनों ने सप्ताह भर पूर्व सिपाही से विवाद होना और फिर हत्या होने की आशंका जताई हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

रात में हो रही चोरियो पर लग सकता है विराम क्यों कि जनपद के कप्तान ने दर्जनों के ऊपर वारदात किये गैंग को लिया कब्जे में।देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


रात में हो रही नकबजनी पर लग सकता है अंकुश, कप्तान ने दर्जनों के ऊपर वारदात किये महिला सरगना को किया गिरफ्तार,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।