क्या कोर्ट इंटरनेशनल शूटर को देगी राहत या होगी गिरफ्तारी,NBW जारी,देखे रिपोर्ट

0 426

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहाँ कोर्ट हाई प्रोफाइल से जुड़े मामले में इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह को देगी राहत या फिर होगी गिरफ्तारी, हाई प्रोफाइल से जुड़े इस मामले में जेल जाने और गिरफ्तारी से बचने के लिए क्या कुछ कर रही हैं वर्तिका बना चर्चा का विषय।

- Advertisement -


क्या कोर्ट इंटरनेशनल शूटर को देगी राहत या होगी गिरफ्तारी,देखे रिपोर्ट


आखिरकार वरिष्ठ फौजदारी अधिबक्ता सन्तोष कुमार पाण्डेय का गैर जमानती वारंट जारी होने का प्रार्थना पत्र CJM कोर्ट ने कर किया स्वीकार। वर्तिका सिंह की मुश्किलों को रोकने की कोशिश हुई नाकाम, उच्च न्यायालय खण्ड पीठ लखनऊ में विचाराधीन करके सी जे एम कोर्ट में विचारण की प्रक्रिया को लटकाने की नीयत से कार्यवाही स्थगित करने की जा रही थी मांग।
लेकिन न्यायालय ने कार्यवाही स्थगित न करते हुए अंतराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर आज मंगलवार को NBW कर दिया जारी ।इस पूरे मामले पर प्रकाश डालते हुए अधिवक्ता संतोष कुमार पांडे ने बताया कि यह वर्तिका सिंह का मामला यह है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के निजी सचिव विजय गुप्ता ने 23.11.2020 को मुसाफिरखाना में एक एफ आई आर दर्ज कराई थी। जिसमे यह था कि मंत्री ने आयुष राज मंत्रालय को एक पत्र लिखा था जिसमें 50 बिस्तर वाले अस्पताल सलोन तहसील में प्रस्तावित था और उसमें उस पत्र में जो पत्रांक पड़ा था उसी पत्रांक को इनके पत्र को प्रेस ब्रीफिंग करते हुए एक लेटर प्रधानमंत्री को संबोधित लिखा गया जिसमें यह लिखा था कि वर्तिका सिंह को महिला आयोग का मेंबर प्रस्तावित होना अंकित था और यह सांसद स्मृति रानी की तरफ से लिखा गया था ।जबकि स्मृति ईरानी का ना तो उस पर हस्ताक्षर था और ना वह उनका लेटर था, दोनों फर्जी हस्ताक्षर थे। इसी आशय की f.i.r. उनके पर्सनल सेक्रेट्री विजय गुप्ता ने दर्ज कराया था,क्या थी पूरी बात सुने अधिवक्ता संतोष कुमार पांडेय की जुबानी।

बेखौफ बदमाशों का बीती रात हुआ तांडव,फौजी को मारी गोली,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


बेखौफ बदमाशों का बीती रात हुआ तांडव,फौजी को मारी गोली,कहाँ हुई दो हत्याएं,देखे रिपोर्ट।