सम्राट पृथ्वीराज चौहान फिल्म को लेकर लोगो ने के.डी न्यूज़ यूपी पर रखी अपनी राय,देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 367

- Advertisement -

सम्राट पृथ्वीराज चौहान नाम ही काफ़ी है, इतिहास में बताया गया है कि यह हिन्दू धर्म के सबसे अंतिम शाषक थे उनके जीवनकाल को लेकर हाल ही में एक फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज आई है जिसको लेकर फ़िल्म चर्चा में आ गई हैं ,जहाँ पहले थियेटर में भीड़ नही दिखती थी वहां इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है।

- Advertisement -


सम्राट पृथ्वीराज चौहान फिल्म को लेकर लोगो ने के.डी न्यूज़ यूपी पर रखी अपनी राय,देखे वीडियो रिपोर्ट।

वही इस फ़िल्म को लेकर कुछ लोगो की राय है कि इतिहास को निर्माता ने अपने तरीके से तोड़ा मंडोरा हैं,तो कुछ का कहना है कि यह फ़िल्म और जल्दी बन कर आनी चाहिए थी ताकि लोगो को इस बात की जानकारी हो पाती,इसी मामले को लेकर फ़िल्म देख कर आये कुछ लोगों की राय ली गई,सबसे पहले हम आप को मिलवाते है सुल्तानपुर जनपद के चर्चित अवधी कवी शायर ,लेखक डॉ डीएम मिश्र से उनका क्या नजरिया है इस फ़िल्म को लेकर।

वही सुल्तानपुर जनपद में थियेटर में चल रही फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर जब वहां के देख रेख कर रहे सिनेमा मैनेजर अमन सिंह से बातचीत की गई तो उनका क्या कहना था आप भी सुने।

वही फिल्म देख कर निकले कुछ युवावों से इस फ़िल्म को लेकर चर्चा की गई तो उनका क्या नज़रिया था आप भी सुने।

वही जनपद की पशुप्रेमी और भाजपा नेत्री संगीता शुक्ला ने इस फ़िल्म को लेकर राय दी वह किस नजरिए से इस फ़िल्म को देख रही हैं आप भी सुने।


आखिर धोपाप को हिन्दू धर्म में क्यों मिलती है इतनी तहजीब, आइये आप को कराते हैं रुबरू, देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।

आखिर धोपाप को हिन्दू धर्म में क्यों मिली है इतनी बड़ी मान्यता, आइये आप को रुबरू कराते हैं पूरी जानकारी, देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।