सांसद ने क्यो कहा कि किसी सोते को गफलत से जगा देना बगावत हैं,तो हम भी एक बागी हैं माज़रा बताओ। क्या है पूरा वाक्या, देखे पूरी कहानी की वीडियो रिपोर्ट।

0 876

- Advertisement -

किसी सोते को गफलत से जगा देना बगावत हैं,किसी कमजोर के हक को दिला देना बगावत हैं,अगर सच्चियो का गीत गाना ही बगावत है तो हम भी एक बागी हैं माज़रा बताओ। जैसे ही इस शायरी को सांसद ने पढ़ा जोरदार तालियों की गड़गड़ाहट होने लगी।

यह है उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह। जिन्होंने अयोध्या के एक निजी होटल में प्रेसवार्ता कर हुंकार भरी हुई है।

- Advertisement -


सांसद ने कहा माफ़ी मांग लो नही तो हिंदुस्तान के कई प्रान्तों में पैर नही रख पाओगे अयोध्या तो भूल ही जाओ।

सांसद बृजभूषण ने जब से समाचारों के माध्यम से मुंबई के नेता राजठाकरे के आने की सुगबुगाहट सुनी तो उन्होंने एक निजी होटल में मीडिया से मुलाकात कर ।पत्रकारवार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि 2008 से उत्तर भारतीयों को जिस तरीके से अपमानित किया जा रहा है मैं उनकी सम्मान स्वाभिमान के लिए लड़ाई लड़ता रहूँगा और जब तक राजठाकरे माफी नही मांगते उनका विरोध किया जाता रहेगा।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि एक रोज उन्होंने समाचार में सुना की राजठाकरे अयोध्या आना चाहते है और मुख्यमंत्री योगी से मिलना चाहते है और बड़े बिचार के बाद मैं अपने आप को रोक नही पाया और उनका विरोध करने के लिए मैं तैयार हो गया।

जब तक उत्तर भारतीयों से किये गए दुर्व्यवहार के लिए माफी नही मांगेते तबतक अयोध्या में नही आने देगे।यदि राजठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नही मांगते तो हिन्दुतान के कई प्रान्त ऐसे हैं जिनमे वह पैर नही रख सकते,और अयोध्या तो भूल जाय बगैर माफ़ी मांगे आ ही नही सकते हैं।

सुल्तानपुर-टेबलेट/स्मार्टफोन पाएं छात्र छात्राओं ने कहा कि देर आये लेकिन दुरुस्त आये।