सफलता पाना है तो सफलता के पीछे भागना पड़ेगा – प्रांजल शुक्ला अभिनेता

0 260

- Advertisement -

सफलता पाना है तो सफलता के पीछे भागना पड़ेगा – प्रांजल शुक्ला अभिनेता

बचपन से हर बच्चो का सपना होता है की वह नाम कमाए परिवार का नाम रोशन करे आज हम एक ऐसे शक्स के विषय में आपको बताने वाले है जिसे आज फिल्म जगत में अपने नाम का परचम लहराया है।
हम बात कर रहे है एक मध्यम वर्गीय परिवार के प्रांजल शुक्ला अभिनेता की एक छोटे से गांव अलहदादपुर सुल्तानपुर का निवासी प्रांजल शुक्ला पिता सुरेंद्र शुक्ला अपनी पढ़ाई को पूरी कर 2017 में मुंबई निकल गया। मुंबई पहुंचने के बाद काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा फिर धीरे धीरे समय बिता और 2018 के जनवरी माह से उसका सपना साकार होना शुरू हुआ।
सीरियल की बात करे तो अभिनेता प्रांजल शुक्ला ने अभी तक “उड़ान हौसलों की, पृथ्वी वल्लभ, चंद्रगुप्त मौर्य, क्राइम पेट्रोल, तेनालीरामा, बिघ्नहर्ता गणेशा, भाभी जी घर पर है, कौन है, मुस्कान, मर्द का स्वरूप रूप, परमावतार श्री कृष्णा, जोधा अकबर, क्या हाल है Mr. पांचाली,” जैसे सीरियालो में अपना अभिनय दिखाया फिर उन्हें सर्व प्रथम साउथ फिल्म “विश्वजीत” में काम करने का मौका मिला। कहते है इंसान की कला कभी किसी भी चीज की मोहताज नहीं होती बॉलीवुड की जानीमानी फिल्म “ब्लैंक, और छिछोरे” में अपने अभिनय के साथ काम किया और आगे भी कई सारे प्रोजेक्ट अभिनेता प्रांजल शुक्ला ने साइन कर रखा है लेकिन बीते वर्ष लॉक डाउन की वजह से वह कार्य नही कर पाए और लॉक डाउन में बहुत से गरीब परिवार के मसीहा भी बने 2021 सितंबर से एक बार फिर फिल्म जगत में दोबारा वापसी हुई है। भोजपुरी के जाने माने स्टार पवन सिंह के साथ वेब सीरीज “प्रपंच” में काम किया।
इस साल 2022 में अपने कई प्रोजेक्ट के साथ व्यस्त है कहते है हम हर एक उस कलाकार को आगे बढ़ने का मौका देंगे जो मेरी तरह एक ऐसे ऐसे समाज परिवार से तालुकात रखता है जहा के लोग फिल्म जगत को एक अलग निगाह से देखते है।
इसी के साथ इस समय वह अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर डायरेक्टर संदीप ओझा के से साथ व्यस्त चल रहे है। ओमा फिल्म प्रोडक्शन और अनाशा फिल्म के बैनर तले कई सारे प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है अभिनेता प्रांजल शुक्ला अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हमेशा आगे बढ़नें वाले पॉजिटिव पोस्ट साझा करते रहते है।

- Advertisement -

लखनऊ-जेल से छूटने के बाद आज़म खान आज ले सकते हैं कुछ बड़ा फैसला, अखिलेश की रुक गई है सांसें।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


जेल से छूटने के बाद आज़म खान का आज होने वाला है कुछ बड़ा फैसला, अखिलेश की रुक गई है सांसें।