सुल्तानपुर-अजब हैं योगीबाबा की पुलिस का कारनामा,जनता में हो गई किरकिरी, गजब हैं भाई,देखे पूरे मामले की वीडियो रिपोर्ट।

0 809

- Advertisement -

एक तरफ उत्तरप्रदेश में योगीबाबा के बुल्डोजर बाबा बनने के बाद योगी की पुलिस की डर से अपराधी या तो जेल के अंदर या स्वंय ही थाने पर पहुंच कर अपने एनकाउंटर से बचने की दुहाई दे कर अपनी जान की भीख मांग कर थाने पर सरेंडर कर रहे जो जनता में चर्चा बना है तो वही एक जनपद से बुलडोजर बाबा के इस पुलिस के कारनामें से चेहरा शर्मसार कर दिया है।मामला सुलतानपुर जनपद के जयसिंहपुर पुलिस का है जहाँ पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। यही भर नही आरोपी को पकड़े पहुँची पुलिस से उस निर्दोष पीड़ित व्यक्ति के लाख फरियाद के बावजूद भी कि साहब मेरा क्या कुसूर,लेकिन साहब सुने कौन।योगीबाबा की पुलिस ने अपने हनक और तनक में ना देखा आव ना देखा ताव बस उसे एसडीएम कोर्ट में ले जा कर पेश कर दिया।जहां यह पता लगा कि जिस व्यक्ति का वारंट जारी हुआ था पुलिस ने उसके बजाय किसी दूसरे व्यक्ति को एसडीएम कोर्ट में पेश किया। गनीमत रही एसडीएम साहब की कोर्ट में व्यक्ति की वल्दियत के बारे में पूछा गया तो नज़ारा ही उल्टा दिखा।वल्दियत बदली देखते ही एसडीएम ने पुलिस को फटकार लगाते हुए रिमांड वापस कर दी। वहीं मामला सुर्खियों में आते ही योगीबाबा की पुलिस की किरकिरी शुरू हो गई है।

- Advertisement -


उत्तर प्रदेश-अजब हैं योगीबाबा की पुलिस का कारनामा,जनता में हो गई किरकिरी, गजब हैं भाई।

वीओ- दरअसल ये मामला है जयसिंहपुर तहसील का। जहां बीते 3 अप्रैल को जयसिंहपुर के उपजिलाधिकारी कोर्ट से चोरमा गांव के रहने वाले हरकेश पुत्र रामसुमेर के नाम 10बी का वारंट जारी हुआ था। वारंट थाने पहुंचा तो उत्तर प्रदेश के योगीबाबा की ततपर पुलिस ने आव ना देखा ताव और पहुंच गई हरकेश पुत्र रामसुमेर की गिरफ्तारी के लिये गांव में ,और बाबा की पुलिस ने वहां हरकेश नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसका चालान भी कर दिया।पीड़ित व्यक्ति के लाख फरियाद करने के बाद भी पुलिस टस से मस नही हुई और जयसिंहपुर एसडीएम कोर्ट में पेश कर किया। एसडीएम कोर्ट में सुनवाई के दौरान जब हरकेश की वल्दियत रामसुमेर के बजाय रामअजोर देखा तो एसडीएम ने पुलिस को फटकार लगाते हुए रिमांड वापस कर दी।

वही पीड़ित और उसकी मां की माने तो गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने हरकेश की जमकर पिटाई भी कर दी थी, वहीं हरकेश के अधिवक्ता ने भी आलाधिकारियों ने आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

बाइट- हरकेश पीड़ित
बाइट -प्रभावती – पीड़ित की माँ
बाइट- कृष्ण कुमार चौबे- अधिवक्ता

वीओ-बात यही खत्म हो जाती तो ठीक थी अब इस गलती को छुपाने के लिए पुलिस के आलाधिकारी क्या कहते है आप भी सुन ले।उनका कहना है कि पकड़े जाने पर हरकेश ने अपने पिता का सही नाम नही बताया था। जब एसडीएम की कोर्ट में पेशी हुई तो सच्चाई सामने आई।

बाइट- विपुल कुमार श्रीवास्तव- अपर पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर

फिलहाल अपर पुलिस अधीक्षक साहब आप की पुलिस लिखा पढ़ी करते हुए आधार कार्ड पर नज़र डाल दिया होता और पीड़ित के चीख पुकार को सुन लिया होता तो यह कहने की जरूरत नही पड़ती और निर्दोष व्यक्ति की पिटाई का भी आरोप नही लगता और इस मामले पर आप को यह भी नही कहना पड़ता कि यदि मामले में कोई शिकायत होती है तो कार्यवाही की जाएगी।


हिंदू और मुस्लिम को लेकर ये क्या कह गईं उर्फी जावेद, बयान ने मचाई खलबली

के.डी न्यूज़ यूपी की अपडेट खबरों के लिए यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करे।

यूपी में एक और जिले की होने जा रही है बढ़ोतरी,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


यूपी में एक और जिले की होने जा रही है बढ़ोतरी,देखे पूरी रिपोर्ट।