ऐसा क्या गजब ढाया की विधायक विनोद सिंह ने जिला पंचायत की बैठक खरी खोटी सुनाई,देखे क्या था पूरा माज़रा,रिपोर्ट।

0 907

- Advertisement -

सुल्तानपुर में जिला पंचायत की बैठक में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह ने चल रहे बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारियों की मौजूदगी ना दिखने पर भड़क गए और जम कर भड़ास निकाली। विनोद सिंह ने कहा कि जो भी विभाग यहां से जुड़े हैं बैठक में उनके विभागाध्यक्षों का आना जरूरी ही है। उन्होंने साफ कहा कि सदन से बढ़कर कोई भी नही है।वह चाहे जो हो। उन्होंने ऑब्जर्वर को निर्देशित किया कि इसकी रिपोर्ट बनाकर डीएम को दे और साथ ही साथ सभी विधायकों को दे। उन्होंने आगे कहा कि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और पंचायती राज मंत्री से की जाएगी।

- Advertisement -


ऐसा क्या गजब ढाया की विधायक विनोद सिंह ने जिला पंचायत की बैठक खरी खोटी सुनाई,देखे क्या था पूरा माज़रा,रिपोर्ट।

बताते चलें कि जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह की अगुवाई में आयोजित इस बैठक में विधायक विनोद सिंह, सीताराम वर्मा, राजप्रसाद उपाध्याय,एमएलसी दिनेश चंद्रा सहित तमाम सदस्य मौजूद थे। दरअसल इस बैठक में पिछली बैठक की कार्यवाही की समीक्षा की गई। साथ ही डीपी डीपी पोर्टल पर फैसिलियेटर क्रिएट करते हुये के ग्राम स्वराज पोर्टल पर वित्तीय वर्ष 2022-23 की परियोजनाएं अपलोड कराते हुये कार्ययोजनाओं की स्वीकृति पर विचार किया गया। वहीं अध्यक्ष ऊषा सिंह की अगुवाई में विकास से संबंधित अन्य विषय भी उठाए गए। इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए हरिओम नारायण चन्द्र अपर मुख्य अधिकारी सुल्तानपुर क्या कहते हैं आप भी सुने।

वही बैठक के दौरान जिला पंचायत से जुड़े अन्य विभागों के विभागाध्यक्षों के न आने पर सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह ने नाराजगी जताई। विनोद सिंह ने कहा कि जो भी विभाग यहां से जुड़े हैं बैठक में उनके विभागाध्यक्षों का आना जरूरी है। उन्होंने साफ कहा कि सदन से बढ़कर कोई नही है।

उन्होंने बैठक में कहा कि इसकी रिपोर्ट बनाकर डीएम को देने के साथ साथ सभी विधायकों को देने की बात कही उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और पंचायती राज मंत्री से करने की बात कही।

बाइट- विनोद सिंह -विधायक सुल्तानपुर ( बैठक के दौरान संबोधित करते।

आजादी के 75 साल बाद भी इस गांव में कई पाकिस्तानियों के नाम पर है दर्ज है खतौनी,मामले की जानकारी से मचा हड़कंप।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आजादी के 75 साल बाद भी इस गांव में शत्रु संपत्ति के नाम पर है दर्ज है खतौनी,मामले की जानकारी से मचा है हड़कंप।