KD NEWS LIVE

संगम नगरी प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या से फैली सनसनी,दो शनिवार के बीच मे 14 हत्याओं से पुलिस हुई सन्न।

0 326

संगम नगरी प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या से फैली सनसनी।

यादव परिवार के पांच लोगों की हत्या से जिले में भूचाल सा आ गया है। सपा जिलाध्यक्ष योगेशचंद्र यादव, एमएलसी मान सिंह के अलावा ब़ड़ी संख्या में सपा नेता मौके पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा डीएम, एसएसपी सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। पिछले शनिवार को भी मां और उसकी तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या की गई थी, जबकि पिता का शव फंदे से लटकता मिला था। इस शनिवार को भी पांच हत्याओं ने सबको दहला दिया। एक सप्ताह के भीतर 14 हत्याओं से कई सवाल खड़े हो गए हैं।


प्रयागराज मे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से मचा हाहाकार, दो शनिवार के बीच 14 हत्याएं,देखे रिपोर्ट।

आपको बताते चलें कि प्रयागराज में एक बार फिर एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक हत्याकांड से संगम नगरी प्रयागराज में हड़कंप मचा हुआ हैl

पूरा मामला प्रयागराज जिले के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव का है।

जहा पर बीती रात घर में सो रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर हत्यारों ने घर के एक कमरे में आग लगा दी।

मृतकों में राज कुमार यादव पुत्र स्व राम औतार, कुसुम देवी पत्नी राज कुमार यादव, मनीषा पुत्री राज कुमार यादव, सविता पत्नी सुनील कुमार यादव, मीनाक्षी पुत्री सुनील कुमार को मृत बताया जा रहा है।

जबकि अन्य बेटी साक्षी उम्र 5 वर्ष जिंदा मिली है सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस के आला अधिकारी एवं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी।

घटना के सम्बंध में पुलिस अधीक्षक प्रयागराज अजय कुमार पांडे द्वारा दी गई जानकारी।

फिलहाल अजय कुमार पांडेय पुलिस अधीक्षक प्रयागराज ने बताया कि चोटो को देख कर ऐसा लग रहा है डंडे की चोट हैं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ साफ हो जाएगा वही मीडिया के सवाल की धारदार हथियार से गला काटा गया पर इस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा साफ इंकार कर किया कहा कि डंडे की चोट सिर पर है।इस पूरे मामले पर क्या कहते है पुलिस अधीक्षक आप भी सुने।

प्रयागराज में थरवई थाना क्षेत्र के खैवजपुर गांव में पांच लोगों की हत्या से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उधर, सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने थरवई में हुए सामूहिक हत्याकांड पर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि भाजपा 2.0 के राज में, यूपी डूबा अपराध में। आज का अपराधनामा। प्रयागराज में फिर सामूहिक हत्या, एक परिवार के पांच लोगों का गला रेता। चार की मौत। शवों को जलाने के लिए घर में लगा दी आग।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के थरवई के खैवजपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इनमें दंपती के साथ उनकी बेटी बहू और 2 साल की पौत्री शामिल है।जानकारी के अनुसार हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर के एक कमरे में आग लगा दी थी। भोर में लोगों ने घर से धुआं निकलता देखा तो मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घटना की जानकारी हुई। मृतकों में राम कुमार यादव (55), उसकी पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल हैं।जबकि एक अन्य पौत्री साक्षी (5) जिंदा मिली है। हत्या किसने और क्यों की इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस अफसर मौके पर हैं जांच पड़ताल जारी है।

शिवपाल यादव का जेल में आज़म खान से मुलाकात के बाद ओपी राजभर के सुर अचानक बदले।

सनसनीखेज अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें।


ओपीराजभर ने खुले मंच से निशाना साधते हुए कहा यह तो दो मुंहा सांप है,देखे पूरी सियासी कहानी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: