KD NEWS LIVE

मायानगरी-अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज को लेकर फिर छाई।

0 3,761

उर्फी से अपना एक बेहद जबरदस्त वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी से अपना एक बेहद जबरदस्त वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

बता दें, उर्फी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। मजह 25 साल की उम्र में उर्फी जावेद फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार ही अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं।

वीडियो में दिखाया गया हैं कि उर्फी टॉपलेस अंदाज में कमर मटकाते हुए और अपनी जुल्फों को लहराते हुए खुले मैदान में वॉक कर रही हैं। इसके बाद उर्फी अचानक से पलटती है। जैसे ही उर्फी पटलती है तो हर किसी की सांसे थम जाती हैं।

हालांकि इस दौरान उर्फी ने नीले रंग की पोषक पहनी हुई है जिसे वो बेहद शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट भी करती है। उर्फी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम शोर मचाते हुए’। उर्फी के इस लुक की बात करें तो उन्होंने खुले बालों और हाई हील्स के साथ अपने इस शानदार लुक को टीम अप किया।

रिपोर्ट्स की माने तो वह इंडो कैनेडियन सिंगर कुवंर को डेट कर रही हैं।

उर्फी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो वह इंडो कैनेडियन सिंगर कुवंर को डेट कर रही हैं। उर्फी उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। मगर हाल ही में उर्फी ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि ये सब एक अफवाह है। हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं उससे ज्यादा कुछ नहीं है। मैंने उनके साथ एक गाना शूट किया है। उसी के हम दोनों एक दूसरे के फोटोज अपलोड करते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अतरंगी अंदाज में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें उर्फी के हाल ही में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं। उनके ये गाने रिलीज होते ही वायरल हो गए हैं। उर्फी के म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अतरंगी अंदाज में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी को रील्स बनाने का काफी शौक है। वह आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाती रहती हैं।

सुल्तानपुर-एक हफ्ते बाद जाने वाला था युवक नौकरी पर, दो पक्षों की भिड़ंत ने ले ली जान,मान मनौव्वल जारी, अभी तक नही हुआ अंतिम संस्कार।

अपडेट खबरों के लिए awadhi tak और kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


एक हफ्ते बाद जाने वाला था युवक नौकरी पर, दो पक्षों की भिड़ंत ने ले ली जान अभी तक नही हुआ अंतिम संस्कार।

Leave a Reply

%d bloggers like this: