#सुल्तानपुर-#पुतलादहन को लेकर दिन भर #हलकान रही #पुलिस, भागते दिखे #अफसर।

0 444

- Advertisement -

..जब डीएम कार्यालय का गेट हिलाने लगे सपाई, खाकी के छूटे पसीने

सुल्तानपुर : प्रदर्शन के दौरान आक्रामक हुए सपाई, जिलाधिकारी कार्यालय का प्रवेश गेट तोड़ने का प्रयास। सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी, गोसाईगंज थाना अध्यक्ष संदीप राय और धम्मौर थाना अध्यक्ष सुनील पांडे ने बनाया सुरक्षा घेरा, दूर किए गए गेट से सपाई। पुलिस अधिकारियों के आगे सीएम योगी और पीएम मोदी मुर्दाबाद के लगे नारे। सपा नेता बोले, भाजपा के लोगों ने लीक कराया पेपर। नकल रोकने में योगी सरकार हुई फेल।

- Advertisement -

पुतला दहन की दहशत, दिन भर हलकान रही खाकी, भागते रहे अफसर

सुल्तानपुर : रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के गेट के निकट हुए पुतला दहन ने सोमवार को दिनभर खाकी को हैरान और परेशान कर रखा। पुलिस अधीक्षक कार्यालय हो या कलेक्ट्रेट का मुख्य गेट या फिर बस स्टेशन और आसपास के प्रतिष्ठित कार्यालय स्थल। चहुंओर पुलिस तैनात रही। गोसाईगंज थाना अध्यक्ष संदीप राय और धम्मौर थाना अध्यक्ष सुनील पांडे जहां डीएम कार्यालय गेट पर मुस्तैद रहे। वही थानों के वाहन विकास भवन से लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक भ्रमण करते नजर आए। शहर के चौकी इंचार्ज उपेंद्र सिंह, मुकेश कुमार और बस स्टेशन चौकी प्रभारी भी संभावित प्रदर्शनकारियों को ढूंढते नजर आए। रात के अंधेरे में कुछ ना हो जाए इसे लेकर भी पुलिस सशंकित और सतर्क है।

सूत्रों के हवाले से खबर

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को दिया चकमा, डीएम आवास के निकट फूंका पुतला

सुल्तानपुर : दिनभर की कड़ी सुरक्षा में देर शाम आखिरकार प्रदर्शनकारियों ने सेंध लगा ही दी। पुलिस अधीक्षक कार्यालय और जिलाधिकारी कार्यालय पर बड़ी सुरक्षा और सख्ती के बाद प्रदर्शनकारी चोरी चुपके जिलाधिकारी आवास के निकट पहुंचे और वहां पर पुतला दहन कर दिया। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सीएम योगी का पुतला फूंकने के बाद प्रदर्शनकारी नौ दो ग्यारह हो गए। एक भी प्रदर्शनकारी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। नगर कोतवाली पुलिस सरगर्मी से इनकी तलाश में जुट गई है।

#सुल्तानपुर-30 नवम्बर #महारैली में प्रातः 7 बजे #अमहट से रवाना होंगे #आंदोलनकारी।