#अमेठी-#जिलापंचायतराजअधिकारी को साजिश के तहत फसाया गया-प्रधानसंघ अध्यक्ष संजय सिंह उर्फ मुन्ना सिंह

0 583

- Advertisement -

चंदन दुबे की रिपोर्ट

आपको बता दे की अमेठी जनपद की डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को बिजलेंस टीम ने उनके ऑफिस से 30000 का घुस लेते गिरफ्तार किया था।गिरफ्तारी के बाद अमेठी जनपद में कहि तो कर्मचारी धरना दे रहे है तो कही पर लोग मीडिया के सामने आकर अपना बयान दे रहे हैं।

- Advertisement -

उसी क्रम में संग्रामपुर ब्लाक के प्रधान संघ के अध्यक्ष संजय सिंह उर्फ मुन्ना सिंह ने भी डीपीआरओ के बचाव में मुख्यमंत्री को एक मांग पत्र लिखा है कि डीपीआरओ अमेठी श्रेया मिश्रा एक ईमानदार और सच्ची छवि की है उन्हें फसाया गया है इसकी उच्च अधिकारियों से जांच कराई जाय जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाय।

प्रधान प्रतिनिधि बंटी सिंह ने कहा कि हम अपने संघ अध्यक्ष की बातों को ध्यान में रखते हुए न्याययिक जांच की संभावना जताई है और बंटी सिंह ने कहा कि अगर जांच नही होती है तो हमारा प्रधान संघ अध्यक्ष की अगुवाई में एक शिष्ट मंडल के साथ मुख्यमंत्री से मिलकर डीपीआरओ के न्यायायिक जांच की मांग करेगा।

प्रधान संघ अध्यक्ष संजय सिंह मुन्ना सिंह के साथ प्रधान ट्वेन्टी सिंह,अरविंद पाण्डेय, बबलू,प्रधान शैलेन्द्र वर्मा,प्रधान प्रतिनिधि प्रदीप यादव,प्रधान मंशाराम मिश्रा, शोले सिंह आदि प्रधान मौजूद रहे।