#सुलतानपुर-खूनी संघर्ष में घायल वृद्ध की मौत सोमवार को देर शाम पूर्व व वर्तमान प्रधान के बीच हुआ था खूनी संघर्ष।

0 326

- Advertisement -

सुल्तानपुर।सोमवार शाम को पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान के बीच खूनी संघर्ष ।विवाद में चली लाठियां आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल। घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल। मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के मनियारपुर गांव का।


अपडेट-खूनी संघर्ष में घायल वृद्ध की मौत सोमवार को देर शाम पूर्व व वर्तमान प्रधान के बीच हुआ था खूनीसंघर्ष 8लोग हुए थे गंभीर घायल, कई दिनों से चल रहा था दोनों पक्षों के बीच विवाद,मौत के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल, मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के मनियारपुर गांव का।

- Advertisement -

इस पूरे मामले पर पुलिस की मीडिया सेल ने दी जानकारी।

सादर अवगत कराना है कि थानाध्यक्ष कुडवार द्वारा बताया गया कि, दिनांक- 28.12.2020 को प्रधान प्रतिनिधि मीशम हुसैन पुत्र मतलूम हुसैन निवासी मनियारपुर व पूर्व प्रधान बहादुर अली पुत्र स्व0 कायम अली, इन दोनो के भाई सउदी अरब में रहते है । वही दोनो के बीच लडाई झगडा हुआ था । जिसकी सूचना जरिए टेलीफोन दोनो के परिजनो को हुई, इसी बात को लेकर दोनो के परिवार वालो के बीच लडाई -झगडा हो गया । एक तरफ से 04 लोगो तथा दूसरे पक्ष से 02 लोगो को चोटे आयी थी । जिसमे बहादुर अली उम्र 78 वर्ष को भी चोटे आयी थी । जिन्हे उपचार हेतु जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां से उपचार हेतु लखनऊ रेफर किया गया था । लखनऊ ले जाते समय रास्ते में बहादुर अळी की मृत्यु हो गयी । पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर 04 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है । मौके पर शान्ति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है ।

मीडिया/सोशल मीडिया सेल
पुलिस अधीक्षक कार्यालय
जनपद-सुलतानपुर