#अमेठी/सुलतानपुर-मुंबई की प्रेमिका को प्रेम-जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने व बाद में धोखा देने वाला फिल्मी डायरेक्टर गया जेल।

0 233

- Advertisement -

मुंबई की प्रेमिका को प्रेम-जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने व बाद में धोखा देने वाला तन्मय गया जेल

इसी बीच पीड़िता की मुलाकात मुंबई में ही रहने वाले कथित फिल्मी डायरेक्टर सुधीर तिवारी उर्फ तन्मय से हो गई,

- Advertisement -

दो बच्चों की मां के पति से विवाह विच्छेद के बाद विश्वास में लेकर दुष्कर्म करने व लाखो की ठगी का आरोप

अब पीड़िता आरोपी व अपने बीच का विवाद खत्म होने का दावा कर सुलह की कह रही बात,पुलिस उसके ड्रामे से हलाकान

भाई विजय तिवारी चल रहा अंतरिम जमानत पर,मूल जमानत अर्जी पर लगी है सुनवाई

न्यायाधीश सिद्धार्थ वर्मा ने आरोपी सुधीर उर्फ तन्मय की रिमांड स्वीकृत कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजनें का आदेश

रिपोर्ट-अंकुश यादव

सुलतानपुर/अमेठी। मुंबई की रहने वाली दो बच्चों की मां को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म एवं रुपयों की ठगी के मामले में अमेठी पुलिस ने वांछित चल रहे आरोपी सुधीर तिवारी उर्फ उर्फ तन्मय को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर प्रभारी मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ वर्मा ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।
मामला अमेठी क्षेत्र के देवराहा- हथकिला गांव से जुड़ा है। जहां के रहने वाले सुधीर तिवारी उर्फ तन्मय एवं उसके परिवारीजनों के खिलाफ दो बच्चों की मां ने गंभीर आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।आरोप के मुताबिक वह मुंबई की रहने वाली है, जिसकी शादी अजमेर-राजस्थान के रहने वाले नंदकिशोर बदलानी के साथ हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पहले पति से दो बच्चे भी है, लेकिन दोनों के बीच कुछ अनबन हो जाने की वजह से विवाह विच्छेद तक नौबत आ गई और दोनों एक-दूसरे से दूर हो गये। आरोप के मुताबिक इसी बीच पीड़िता की मुलाकात मुंबई में ही रहने वाले कथित फिल्मी डायरेक्टर सुधीर तिवारी उर्फ तन्मय से हो गई, पीड़िता के मुताबिक तन्मय ने उसे अपनी कुछ मजबूरियां बताकर अपने विश्वास में ले लिया और विश्वास जीतकर लाखों रुपए उसके ठग लिए। यहां तक कि तन्मय ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया एवं दबाव बनाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म भी करता रहा। विरोध करने पर पीड़िता को जान से मार डालने की धमकी भी मिली। इस बीच ऐसी भी नौबत आ गई कि तन्मय पीड़िता को साथ छोड़कर धोखे से भाग निकला। जिसके बाद पीड़िता आरोपी के अमेठी जिला स्थित घर भी पहुंच गई।आरोप के मुताबिक जहां तन्मय के परिवारी जनों ने उसे मारा पीटा एवं जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में अमेठी पुलिस ने मामला चर्चा में आने के बाद आरोपी सुधीर उर्फ तन्मय तिवारी एवं अन्य परिवारजनों के खिलाफ तहरीर के आधार पर भादवि की धारा 376, 406, 323, 504 ,506 में मुकदमा दर्ज हुआ। इस मामले में आरोपी सुधार तिवारी के प्रकाश में आये भाई विजय तिवारी को भादवि की धारा 406 के आरोप में केस बनाकर कोर्ट में पेश किया गया, फिलहाल उसे कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई। जिसकी फाइनल बेल पर सुनवाई के लिए अगली तारीख पड़ी है। इसी मामले में पुलिस को मुख्य आरोपी सुधीर तिवारी उर्फ तन्मय की काफी दिनों से तलाश थी लेकिन वह भागा-भागा फिर रहा था। गिरफ्तारी न होने के चलते पीड़िता जिले स्तर से लेकर प्रदेश स्तर प्रकरण को उठाती रही,जिससे मामला काफी चर्चा में आ गया। मिली जानकारी के मुताबिक इसी के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी के पिता व भाई को परेशान करना शुरू कर दिया था जिसके बाद ही दबाव में आये तन्मय तिवारी ने कोतवाली में आत्मसमर्पण कर दिया, जिसकी गिरफ्तारी कस्बा अमेठी स्थित अंबेडकर पार्क से दर्शाई गई। फिलहाल इस प्रकरण की पीड़िता अब आरोपी सुधीर तिवारी उर्फ तन्मय से बिगड़ी हुई बात बन जाने का दावा कर उससे सुलह की बात कह रही है,लेकिन पुलिस व कोर्ट में दिए जा चुके पूर्व के बयान से पर्याप्त साक्ष्य होने के चलते अब पुलिस इस स्तर पर दोनों पक्षों की मदद करने को जरा भी तैयार नहीं है, क्योंकि पीड़िता तन्मय की गिरफ्तारी न होने तक पूर्व में जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक मामले को उठाकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठा चुकी है। जिसके कारण अब पुलिस कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। फिलहाल इस मामले में आज तन्मय तिवारी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। इस दौरान बचाव पक्ष ने आरोपी को बेकसूर बताकर रिमांड पर विरोध जताया, वहीं अभियोजन अधिकारी विजय कुमार ने रिमांड के लिए पर्याप्त आधार बताते हुए रिमांड स्वीकार कर आरोपी को जेल भेजने की मांग की। उभय पक्षो को सुनने के पश्चात प्रभारी श्रीमान मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ वर्मा ने आरोपी तन्मय तिवारी की रिमांड स्वीकृत कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।