KDNEWS/बॉलीवुड-अर्जुन कपूर हुए कोरोना संक्रमित,इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा- खुद को घर पर किया क्वारंटीन

0 490

- Advertisement -

अर्जुन कपूर हुए कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा- खुद को घर पर किया क्वारंटीन

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी खुद अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की. रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अर्जुन ने अपने फैंस को इसकी सूचना दी है. फिलहाल, अर्जुन घर पर ही आइसोलेट हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

- Advertisement -

अर्जुन कपूर ने लिखा- “आप सभी को सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि मैं कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मैं एसिम्पटोमेटिक हूं. मैंने डॉक्टर्स और अधिकारियों की सलाह के तहत घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में हूं.”

अपने स्वास्थ्य का देता रहूंगा अपडेट
इसके आगे अर्जुन कपूर ने लिखा- “मैं आपके समर्थन के लिए एडवांस में धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय हैं.”

अर्जुन कपूर के कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड की हस्तियां उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच ये खबर भी आ रही हैं कि अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

एहतियात बरतते हुए कई फिल्मी सितारों ने अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है. इन सितारों में अर्जुन कपूर भी शामिल थे. अर्जुन निखिल अडवाणी की फिल्म के लिए फिल्मसिटी में शूटिंग कर रहे थे. भारत-पाकिस्‍तान के सीमावर्ती इलाके का सेट फिल्मसिटी में बना हुआ है. यह फिल्म बंटवारे के बैकड्रॉप की लव स्‍टोरी पर बेस्‍ड है. इस फिल्म में अर्जुन के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं.