सुलतानपुर-कोरोना वायरस (covid-19) के संक्रमण को देखते हुए विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिये डीएम व एसपी ने की गयी तैयारियों का लिया जायजा।

0 188

- Advertisement -

*कोरोना वायरस (covid-19) के संक्रमण को देखते हुए विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिये डीएम व एसपी ने की गयी तैयारियों का लिया जायजा।*

सुलतानपुर 24 मार्च/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती व पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीना ने आज कोरोना वायरस (covid-19) के संक्रमण को देखते हुए विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिये की गयी तैयारियों का जायजा लेने हेतु आज केएनआईटीएमटी हास्टल फरीदीपुर के 160 कमरे का निरीक्षण किया, जिसमें 16 कमरे आईसोलेशन वार्ड के लिये सुनिश्चित किया गया है।
उन्होंने इसके पश्चात सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भदैयाॅ का निरीक्षण किया, जहां लेवल-1 का 30 बेड का हास्पिटल बनाने का निर्देश डीएम ने सीएमओ को दिया। इसके बाद महिला चिकित्सालय स्थित सम्पूर्ण एमसीएच विंग को लेवल-2 का 80 बेड का चिकित्सालय तथा 10 कमरे को आईसोलेशन वार्ड के रूप में तैयार करने के निर्देश मुख्य चिकित्सा अधिकारी/मुख्य चिकित्साधीक्षक महिला चिकित्सालय को दिये।
इस अवसर मुख्य विकास अधिकारी रमेश प्रसाद मिश्र, अपर जिलाधिकारी(प्रशा0) हर्ष देव पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) उमाकान्त त्रिपाठी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी पन्नालाल, मुख्य चिकित्साधीक्षक डाॅ0 वी0बी0 सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।
———————————– ——–
जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -