सुलतानपुर-जनपद की पुलिस ने पति-पत्नि के बीच कराई सुलह,महिला साथ रहने को राजी,आज जनपद में पुलिस की कार्यवाही की देखे पूरी रिपोर्ट

0 228

- Advertisement -

सुलतानपुर-पुलिस समाचार/- जनपद सुलतानपुर पुलिस

सुलतानपुर-जनपद की पुलिस ने पति-पत्नि के बीच कराई सुलह,महिला साथ रहने को राजी,आज जनपद में पुलिस की कार्यवाही की देखे पूरी रिपोर्ट

- Advertisement -

01. आज दिनांक 23.07.2019 को पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा पुलिस कार्यालय सुलतानपुर में जनता की समस्यओ को सुना गया व उनके निस्तारण के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देशित किया गया ।

2. पुलिस अधीक्षक  सुलतानपुर के निर्देशन में जनपद में शांति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बन्ध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना कोतवाली नगर से 04, को0 देहात 03,कूडवार से 07,गोशाईगंज से 02,मोतिगरपुर से 02,जयसिंहपुर से 01,बल्दीराय से 09,थाना लम्भुआ से 02, थाना अखण्डनगर से 04, कुल 34 व्यक्तियो का अलग-अलग प्रकरण के सम्बन्ध में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में चालान कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

थाना कोतवाली देहात
पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर के निर्देशन में वारण्टी अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा 01 वारण्टी अभियुक्त कुन्दन वर्मा पुत्र राधेश्याम निवासी दुबेपुर थाना कोतवाली देहात सुल्तानपुर को गिरफ्तार कर मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

यातायात
आज दिनांक 23.07.19 को पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में यातायत पुलिस द्वारा स्कूली वाहनो का फायर एग्रीगुशन व फास्टेट बाक्स एव सीट बेल्ट, ड्राइवरो के डी एल चेक किया गया व आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये । यातायात व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने के लिए यातायात पुलिस द्वारा चलाये गये वाहन चेकिंग अभियान में 32 दो पहिया वाहनो का बिना हेलमेट व तीन सवारी में 27500 रु0 का ई- चालान किया गया व नो पार्किग में खडी एक बस , एक मारुति कार से 3000 रु0 का ई-चालान किया गया ।

महिला थाना सुलतानपुर पुलिस ने पति-पत्नि के बीच सुलह कराया, एक परिवार टूटने से बचाया ।’बबली मिश्रा पत्नी संदीप मिश्रा निवासी गाना मिश्र का पुरवा थाना गोसाई गंज के बीच सुलह करायी गयी दोनों पति पत्नी एक साथ रहने को राजी कराकर की गयी विदाई।