अमेठी-संग्रामपुर थाने में महिला के साथ हुई लूट की घटना का लगभग चार महीने बाद बड़ा खुलासा

0 329

- Advertisement -

अमेठी ब्रेकिंग।संग्रामपुर थाने में महिला के साथ हुई लूट की घटना का लगभग चार महीने बाद बड़ा खुलासा

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

क्षेत्राधिकारी पीयूष कांत राय के दिशा निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक संग्रामपुर विश्वनाथ यादव ने अपने हमराही उप निरीक्षक हरिश्चन्द्र यादव, हेड कांस्टेबल रावेन्द्र प्रताप सिंह, कांस्टेबल अरुण प्रकाश पाण्डेय, कांस्टेबल संजीव कुमार यादव, कांस्टेबल कमल रावत और राजेश यादव के साथ चेकिंग पर क्षेत्र में मौजूद थे तभी 27/06/2019 को 7:30 पर मुखबिर से सूचना आयी कि 20/02/2019 घटना के अभियुक्त मेला की बगिया मजरे केशवपुर में खड़े हैं।

बताते चलें कि घटना 20/02/2019 का है जिसमे एक महिला किठावर बाजार से स्कूटी से सवार होकर बड़गांव की तरफ आ रही थी जिसके पीछे चार लोग लग गए और महिला से चैन, अंगूठी, मंगलसूत्र और कान की बाली आदि चार लोगों ने छीन लिया था।

जब वहा पर पुलिस पहुची तो वहा पर दो लोग दिखाई दिए और पुलिस के कड़ाई से पूछने पर उसमे से एक ने अपना नाम इंद्र बहादुर सरोज पुत्र सुशील निवासी कल्याणपुर अंतु बताया और दूसरे ने विक्रांत सिंह उर्फ बैरिस्टर पुत्र विजय सिंह निवासी सराय तिहायत सांगीपुर बताया ये दोनों प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले हैं।

इनके पास से एक अदद अंगूठी पीली धातु की, एक जोड़ी कान की बाली पीली धातु की मिली और विक्रांत सिंह उर्फ बैरिस्टर के पास से एक अदद 12 बोर व 03 अदद जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ।

इनके ऊपर 48/19 पर धारा 394 भादवि की कार्यवाही की गई है।