सुलतानपुर-नवागत DM ने की पहली प्रेसवार्ता, कहा कि 10 दिन का दीजिए समय,जनपद दिखेगा अलग

0 256

- Advertisement -

सुलतानपुर-ब्रेकिंग न्यूज़-नवागत DM ने की पहली प्रेसवार्ता, कहा कि 10 दिन का दीजिए समय,जनपद दिखेगा अलग

[सुल्तानपुर-नवांगत जिलाधिकारी सी इंदुमती ने आज हुई मीडिया से रूबरू,जिले के विकास के लिए मीडिया जगत से मांगा सहयोग, हम सेवा करने के लिए आये है धौस जमाने नही,सुकन्या मंगलम योजना को लोगों की मीडिया करे जागरूक,एक हफ्ते में बदलेगी शहर के हालात,आज नगर के कलेक्ट्रट परिसर में जिला अधिकारी सी इंदुमती ने किया प्रेस कांफ्रेंस।

- Advertisement -

  • *प्रशासन पर जनता का भरोसा कायम करना लक्ष्य :- सी इंदुमती* ।

जिले में पत्रकारों से मुखातिब हुई नवागत जिलाधिकारी सी इंदुमती ।

तमिलनाडु के मदुरई की निवासी 2012 बैच की आइएएस अफसर ।

बतौर जिलाधिकारी पहली पोस्टिंग ।

बोली -डीएम सुल्तानपुर

 

जिले में आई तो सफाई का अनुभव अच्छा नही रहा ,नगर को स्वच्छ बनाना प्राथमिकता ,स्वच्छ भारत अभियान के उद्देश्य को पूरा करेंगे ।
सड़क पर लगने वाला जाम ,
इंफ्रा डेवलपमेंट ,
स्कूल चलो अभियान , स्किल डेवलपमेंट , महिला व बच्चों के लिए काम करना प्राथमिकता में ।
नगर निकाय के जिम्मेदारों के साथ बैठकर बनायेगे रणनीति ,दिव्यांगों के लिए किए गए कार्यो में सम्मान मिला,दिव्यांगों की मानव श्रंखला बनाई जो लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड है ,दिव्यांगों का परीक्षण कर शत प्रतिशत पेंशन देने का एक माह का लक्ष्य है ,नगर में सड़क ,नाला डिवाइडर, सामुदायिक शौचालय , नजूल की जमीन ,अतिक्रमण, पर बड़ा कार्य करना है ,तहसीलों में राजस्व के मामले बढ़े है जिनका गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण नही हुआ अब गुणवत्तापूर्ण निस्तारण होगा ,जिला चिकित्सालय की बदहाल व्यवस्था, दवाओं की खरीदी ,दलालों की भरमार की बाते संज्ञान में आयी है जो ठीक नही है ।
पत्रकारों ने सीएमएस बीबी सिंह की क्रम वॉर शिकायत की ,सीएमओ को अगले 15 दिन में सब ठीक करने के निर्देश ,एंटी भूमाफिया व अवैध कब्जेदारों पर सख्त कार्यवाही करूंगी ,शौचालय में अनियमितता की जांच कर करेंगे दोषियों पर कार्यवाही ,स्वास्थ्य विभाग में बड़ी समस्या ,बिद्युत उपकेंद्र न् चालू होने का बहाना बनाते हैै,यहां मानवीय संसाधन , की कमी है ।
पत्रकार लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ है सकारात्मक खबरों की जिम्मेदारी भी बनती है ,प्रशासन के अच्छे कार्यो का प्रचार करें ,कन्या सुमंगला योजना का व्यापक प्रचार प्रसार करें ,ऑन लाइन ,ऑफ लाइन दोनों स्थितियो में सुकन्या के फार्मो की स्वीकार्यता है ,भ्र्ष्टाचार दूर करने के मामले में सहयोग करिये ।
जनता दर्शन को भी अच्छे ढंग से निस्तारण किया जा रहा है ,प्रशासन का भरोसा साबित करना बड़ी जिम्मेदारी ,समझौता वाद हमारी प्राथमिकता