आगरा / ताजमहल का दीदार कर बोले तबला वादक जाकिर हुसैन; अरे हुजूर वाह ताज बोलिए

0 233

- Advertisement -

आगरा / ताजमहल का दीदार कर बोले तबला वादक जाकिर हुसैन; अरे हुजूर वाह ताज बोलिए

रिपोर्ट-शिवम त्रिवेदी

- Advertisement -

महिला मित्रों के साथ तबला वादक जाकिर हुसैन।
दो विदेशी महिला मित्रों के साथ तजमहल देखने पहुंचे थे जाकिर हुसैन
करीब 40 मिनट रहे, फोटो भी खिंचाई

आगरा. तबले पर अपनी उंगलियों का जादू बिखेरने वाले प्रख्यात तबला वादक जाकिर हुसैन ने शनिवार को दो विदेशी महिला मित्रों के साथ ताजमहल का दीदार किया। यहां उन्होंने खुले मन से ताजमहल की खूबसूरती का बखान किया और फोटो भी खिंचाई। जाकिर हुसैन ताजमहल परिसर में करीब 40 मिनट रहे।

आगरा पहुंचे तबला वादक जाकिर हुसैन गोल्फ कार्ट में बैठकर ताजमहल पहुंचे थे। उन्होंने विदेशी महिला मित्रों के साथ ताजमहल परिसर की सैर की। इस दौरान जाकिर हुसैन ने अपने चिर परिचित अंदाज में ताजमहल की खूबसूरती की प्रशंसा की। कहा कि अरे हुजूर वाह ताज बोलिए। आपको बता दें कि, अरे हुजूर वाह ताज बोलिए जाकिर हुसैन ने इससे पहले उस वक्त बोला था जब वह 25 साल पहले एक चाय कंपनी का विज्ञापन शूट करने के लिए ताजमहल आए थे। जाकिर ने डायना बेंच पर फोटो सेशन भी कराया। करीब 40 मिनट तक ताजमहल का दीदार करने के बाद जाकिर हुसैन वापस चले गए।

ताजमहल परिसर से निकलने के बादजाकिर हुसैन अपने परिवार के साथ फतेहपुर सीकरी पहुंचे। यहां उन्होंने हजरत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर हाजरी लगाई।दरगाह में मौजूद पीरजादा सैफ मियां चिश्ती ने जाकिर हुसैन से चादर पोशी और गुलपोशी कराई और जाकिर हुसैन के लिए दुआ की।