सुलतानपुर-भाजपा पर जम कर बरसे अखिलेश,बोले-चौकीदार और ठोकिदार का करेंगे सफाया,21 माह में बैकवर्ड सरकार ने बनाया तेज एक्सप्रेस वे

0 160

- Advertisement -

सुलतानपुर 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर प्रहार

- Advertisement -

संविधान नहीं होता तो हम भैंस चरा रहे होते

लखनऊ के स्मार्ट सिटी बनने से पहले ही सांडों ने ले ली 11 लोगों की जान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार, जब तक दूध अच्छा नहीं होता तब तक अच्छी चाय नहीं बनती

बीजेपी के तंज़ पर दिया जवाब, आखरी दम तक निभाएंगे गठबंधन का साथ

बीजेपी पर आक्षेप , यहां सांसद विधायक को देते हैं 21 जूतों की सलामी

यूपी के मुख्यमंत्री चला रहे ठोंको नीति

कभी पुलिस तो कभी पब्लिक अपना रही ठोको नीति

सत्ता में आए तो 3000 रुपए देंगे समाजवादी पेंशन

सुल्तानपुर को उपेक्षित करने पर मांगी माफी , बोले अब सुल्तानपुर का रहेगा विशेष ख्याल

रिपोर्ट-
सुल्तानपुर :- रविवार को गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में पहुंचे समाजवादी मुखिया अखिलेश यादव ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला व समाजवादी सरकार की जन कल्याण कारी व विकास योजनाओं का जमकर बखान किया । जिले के चांदपुर सैदोपट्टी में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर दोपहर 12:10 पर उतरा 10 मिनट बाद जब मंच पर पहुचे तो हजारो की भीड़ एक झलक देखने को उमड़ पड़ी । गठबंधन के प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह सोनू ने स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया पंडाल के तीनों मंच, पंडाल और बाहर दूरदराज तक खड़ी हुई हजारो की भीड़ गठबंधन की जीत का बड़ा संकेत है से अपने भाषण की शुरुआत की । जिले की जनता से सवाल जवाब की मुद्रा में मुखातिब होते हुए कहा आपका काम पीलीभीत की जनता ने भाजपा सांसद को हराकर पूरा किया आप सब भी पीलीभीत की जनता की इच्छा को भाजपा प्रत्याशी को हराकर पूरा करिए ।पीएम पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा प्रधानमंत्री 2014 के अपने सारे वादों को भूल गए यह प्रधानमंत्री 180 डिग्री वाले हैं ये 5 साल तक यह प्रचारमंत्री बने रहे । सबसे ज्यादा धोखा किसानों व युवाओं को दिया न किसानों की डेढ़ गुना आय हुई न युवाओं को रोजगार मिला । 2014 में नारा दिया था घर-घर ना जाने कौन अब प्रधानमंत्री ने घर घर में बेरोजगार बैठा दिए । नौकरी के सवाल पर पीएम ने कहा जाओ पकोड़े बेचो आज विदेशों से आ रहा रिफाइंड से कैंसर का खतरा बढ़ा है जबकि सरसों के तेल से बना पकोड़ा स्वास्थ्य व किसानों का रोजगार भी बढ़ाता है । प्रधानमंत्री जो कहते हैं उसका उल्टा करते हैं कहा था अच्छे दिन आएंगे बुरे दिन ला दिए ,कहा रोजगार देंगे नौकरियां छीन ली कहा काला धन आएगा देश करोड़ो धन बाहर चला गया । नोट बंदी से देश बढ़ेगा पर नोटबंदी के बाद भाजपा के मित्र उद्योगपति हजारो करोड़ ले उड़े । 180 डिग्री वाले पीएम ने देश को 80 लाख करोड़ के कर्ज में ढकेल दिया ।

*भाजपा पर जम कर बरसे अखिलेश*
बोले
?चौकीदार और ठोकिदार का करेंगे सफाया
?संविधान की रक्षा को बनाया गठबन्धन
?मोदी ने लादा देश पर 80 लाख करोड़ का विदेशी कर्ज ।
?वो टोटी की बात करते है हम चिलम ढूंढ़वाएँगे ।
?शिक्षामित्रों का सम्मान सिर्फ समाजवादी करते है
?21 माह में बैकवर्ड सरकार ने बनाया
?हिंदुस्तान की सबसे तेज एक्सप्रेस वे उतारा हवाई जहाज ।
?हमारे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को पूरा करना भाजपा सरकार के बस की बात नही ।
?हार हो रही ट्रांसफर
गठबन्धन ने पीलीभीत में भाजपा को हराया
अब सुल्तानपुर से भी करेगा सफाया ।
?गठबन्धन प्रत्याशी को जिताने का दिलाया संकल्प
?सुल्तानपुर से बढ़ाएंगे नजदीकियां


*इनसेट :-बखानी अपनी जन कल्याण की योजनाएं*
अपनी योजनाओं का बखान करते हुए अखिलेश यादव ने कहा हमने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने की तैयारी की शुरुआत की । रिकॉर्ड 21 महीने में आगरा एक्सप्रेसवे बनाया यही नहीं उस पर मिराज ,सुखोई व हर्कुलिस जैसे विमानों को उतार कर देश में अपने काम का लोहा मनवाया । भाजपा की सरकार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को समय से पूरा नहीं कर पाएगी आगे सपा की सरकार बनेगी और पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भी हवाई जहाज उतार कर हम विकास को नया आयाम देंगे । भाजपा की सरकार केवल सपा के कार्यों को रंग पोत कर अपना बताने में जुटी है चाहे सड़क हो चाहे विद्युत व्यवस्था हो सारा काम समाजवादियों ने शुरू किया था । शिक्षामित्रों की बात करते हुए उन्होंने कहा शिक्षामित्र 2014 में मोदी की चाय पी कर बेहोश हो गए थे अब जब नौकरी पर आंच आयीे तब होश आया है शिक्षामित्रों का सम्मान सिर्फ समाजवादी पार्टी कर सकती है । जनता से आवाहन करते हुए कहा यह चुनाव चौकीदार की चौकी छीनने का है चौकीदार की चौकी छीनकर देश को आगे बढ़ाना है । यूपी के सीएम पर हमला करते हुए कहा यूपी में ठोको नीति एक बाबा मुख्यमंत्री द्वारा चलाई गई है जिसके तहत सूबे की पुलिस कभी जनता को ठोकती है तो कभी जनता पुलिस को ठोकती है इसका असर यह हुआ है की एक सांसद ने विधायक को 21 जूतों की सलामी दे दी । वर्तमान सरकार ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को बर्बाद किया है थाने की पुलिस के बाद उनके द्वारा चलाई गई 100 नंबर पुलिस को भी भ्रष्टाचार के दलदल में उतार दिया है ।


*इनसेट:-बाबासाहेब व लोहिया के सपनो का गठबन्धन*
गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा यह गठबंधन डॉक्टर भीमराव व लोहिया के सपनों का गठबंधन है इस गठबंधन ने फूलपुर ,कैराना और गोरखपुर में भाजपा के दांत खट्टे कर दिए । अतीत याद करते हुए बोले आजादी के बाद डॉक्टर भीमराव अंबेडकर व डॉ राम मनोहर लोहिया ने इस गठबंधन की नींव रखने का प्रयास किया था बाद में मान्यवर कांशीराम व नेताजी मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन करते हुए पहली बार प्रदेश में गरीबों ,पिछड़ों ,दलितों, अल्पसंख्यकों की सरकार बनाई थी । जिसने गरीबो के लिए बहुत काम किया ।
*इनसेट :-गिन गिन कर किया वॉर*

वर्तमान भाजपा सरकार ने युवाओं के विद्यालयों में प्रवेश का तरीका बदल दिया जिसके कारण युवाओं को बड़े स्कूलों में प्रवेश नहीं मिल रहा यही नहीं समाजवादी सरकार में बनी मेरीट व्यवस्था को भी बदलने का काम किया है । नई सपा सरकार बनते ही पुलिस और सेना में भर्ती के लिए मेरिट और दौड़ के आधार पर ही योजना बनाई जाएगी । आज प्रदेश में सपा सरकार में मिली सत्रह सौ युवाओं की नौकरी को भी बाबा मुख्यमंत्री ने छीन लिया । भाजपा वालों ने सपा बसपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को सांप छछूंदर कहकर गरीबों पिछड़ों अल्पसंख्यकों का अपमान किया है । यदि भाजपा के लोग धर्म वाद नफरत व झूठ बोलकर 70 से ज्यादा सीटें जीत सकते हैं तो समाजवादी और बसपा के लोग सभी गरीबों को इकट्ठा कर इन्हें वापस मठ में भेजकर घंटा बजवाने का काम भी कर सकते हैं । मंच से गठबंधन प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिता कर भाजपा को नेस्तनाबूद करने का आवाहन किया तो मौजूद हजारों की भीड़ ने हाथ उठाकर उनका समर्थन किया ।

*इनसेट :-ये रहे मौजूद*
कार्यक्रम के अवसर पर सपा जिला अध्यक्ष रघुवीर यादव, एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ,जोन कोऑर्डिनेटर ओम प्रकाश गौतम ,श्री राम पुष्कर ,रामरतन यादव, शकील अहमद, मो ताहिर खान, पूर्व विधायक भगेलू राम, फिरोज अहमद जलीस, पूर्व विधायक संतोष पांडे, धर्मेंद्र सिंह बबलू ,वैभव मिश्रा, पृथ्वीपाल यादव, परमात्मा यादव ,मोहम्मद अहमद ,इनामुल रहमान, हौसिला यादव, वैभव मिश्रा,सोनम चिस्ती ,दिलशाद राइन, सलाउद्दीन,सभासद रमेश सिंह टिन्नू ,राम सिंह, मो आजम , बृजेश यादव ,जयंत यादव, आदि सपा- बसपा के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।