बाराबंकी-माफी मांगने के बाद भी राहुल गांधी ने लगवाए *चौकीदार चोर है का नारा*, – राहुल गाँधी

0 159

- Advertisement -

माफी मांगने के बाद भी राहुल गांधी ने लगवाए *चौकीदार चोर है का नारा*, सपा बसपा का रिमोट कन्ट्रोल मोदी के हाथ में – राहुल गाँधी (काँग्रेस अध्यक्ष )

नेता कि मानते नही यह कहावत आज के समय राहुल गाँधी पर चरित्रार्थ हो रही है । सूपीम कोर्ट में माफी मांगने के ठीक अगले दिन उन्होंने फिर वही विवादित नारा जनता के बीच लगवाए । राहुल गाँधी ने जनता से कहा कि पहले कहा जाता था कि नरेन्द्र मोदी अच्छा है बड़ा ईमानदार है काम करता है मगर आज कहा जाता है कि *चैकीदार चोर है*।
खास बात यह रही कि पहले राहुल गाँधी कहते थे कि चौकीदार चोर है मगर आज राहुल गाँधी ने जनता की तरफ मुखातिब होते हुए पूरे जोश में नारा लगाने वाले अंदाज में कहा कि चौकीदार तो जनता ने आगे का वाक्य पूरा किया । राहुल गाँधी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का रिमोट कन्ट्रोल मोदी के हाथ में है वह उनसे डरे मगर मैं डरने वालों में से नही हूँ ।

- Advertisement -


बाराबंकी जनपद के रामनगर इलाके में स्थित यूनियन इंटर कालेज के मैदान में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने काँग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा की । राहुल गाँधी की जनसभा में काँग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ आयी । भीड़ से गदगद राहुल गाँधी ने जोश में आकर भीड़ से वही नारा लगवाया जिसके लिए वह एक दिन पहले सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग चुके है । राहुल गाँधी ने जनता से कहा कि पहले मोदी जी के बारे में कहा जाता था कि नरेन्द्र मोदी बहुत अच्छा है , बड़ा ही ईमानदार है और मोदी को काम करना आता है मगर आज नरेन्द्र मोदी के बारे में कहा जाता है कि चौकीदार ………………तो जनता ने कहा कि चोर है ।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सपा – बसपा को डरा सकते है मगर मुझे नही क्यों कि मैं डरने वालों में से नही हूँ । कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सपा और बसपा का रिमोट कन्ट्रोल नरेन्द्र मोदी के हाथ में है इस लिए वह उनसे डरें मगर मैं नही डरता । राहुल गांधी ने कहा कि काँग्रेस पार्टी ही भाजपा को पूरे देश में हरा रही है , नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस से ही डर लगता है क्योंकि मोदी ने यह नही कहा था कि सपा मुक्त भारत या बसपा मुक्त भारत मोदी ने कहा था कि काँग्रेस मुक्त भारत । इस लिए नरेन्द्र मोदी किसी से डरता है तो वह काँग्रेस पार्टी से डरता है ।

राहुल ने कहा कि जब उन्होंने संसद में मोदी से सवाल पूँछा कि राफेल मामले में अनिल अम्बानी को 30 हज़ार करोड़ क्यों दिया तो चौकीदार ने संसद में भाषण देते समय इधर देखा , उधर देखा मगर उनकी तरफ देख कर भाषण नही दिया । यह बात सबने टीवी पर देखी ।

बाईट – राहुल गाँधी ( काँग्रेस अध्यक्ष मंच से )

रिपोर्टर , सैफ़ मुख्तार